जूनि इंदौर में चला निगम का बुलडोज़र, जर्जर मकान को किया जमीदोज

जूनि इंदौर में चला निगम का बुलडोज़र, जर्जर मकान को किया जमीदोज
Spread the love

इंदौर। पिछले दिनों हुए विवाद के बाद रुकी हुई जर्जर मकानों को तोड़ने की कार्रवाई फिर से शुरू हो गई है। बुधवार को जूनी इंदौर इलाके में जर्जर मकान को तोड़ा गया, वही दोनों किराएदार महिलाओं को भूरी टेकरी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान का आवंटन किया गया है। 

इंदौर में जर्जर मकानों पर निगम की कार्रवाई ने फिर से रफ़्तार पकड़ ली है, बुधवार को निगम अमले ने जूनी इंदौर इलाके में जर्जर मकान को तोड़ा गया, लेकिन इस मकान पर कार्रवाई करने से पहले ही यहां विरोध करने के लिए स्थानीय भाजपा पार्षद जगदीश धनौरिया पहुंच गए थे।भाजपा पार्षद ने मांग की थी कि मकान तोड़ने से पहले मकान में रहने वाली दोनों बुजुर्ग किराएदार महिलाओँ को वैक्ल्पिक व्यवस्था के तौर पर फ्लैट दिया जाए, वही भाजपा पार्षद की मांग को मानते हुए दोनों किराएदार महिलाओं को भूरी टेकरी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान का आवंटन किया गया, फिर इसके बाद मकान को तोडने की कार्रवाई की गई।
अधिकारियों के मुताबिक विवाद की कोई स्थिती नहीं थी. किराएदार महिलाओं को मकान आंवटित करने का मसला था जो कि सुलझा लिया गया है।
बता दे ये मकान मोहम्मद खान का है, जो कि जर्जर होने के साथ ही स्मार्ट सिटी के तहत चौड़ी की जा रही सड़क में भी बाधक बन रहा है।फिलहाल,मकान को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है…और मकान का 15 फिट का हिस्सा सडक बनाने के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED