पत्रकार की मौत : हादसा या हत्या ? सिंधिया ने की CBI जांच की मांग

पत्रकार की मौत : हादसा या हत्या ? सिंधिया ने की CBI जांच की मांग
Spread the love

भोपाल| मध्यप्रदेश के भिंड जिले में पत्रकार संदीप शर्मा को ट्रक से कुचलने का मामला अब राजनीतिक रंग ले चूका है. वही एक बार फिर एमपी में पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे है. पत्रकार ने रेत माफिया और पुलिस के गठजोड़ का स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसके बाद पत्रकार को जान का ख़तरा था. जिसे लेकर उसने एक पत्र के माध्यम से एसपी को शिकायत भी की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वही इस मामले पर कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले को संदिग्ध बताते हुए सीबीआई जाँच की मांग की है.

विडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लीक करे- 

https://www.youtube.com/watch?v=EmwcDnlpBe0&feature=youtu.be

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सख्त हिदायत और पुलिस की कार्रवाई के बाद भी प्रदेश में अपराधों का सिलसिला जारी है. वही रेत माफियाओं का आतंक भी खुलकर सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक पत्रकार संदीप शर्मा ने रेत माफियाओं का स्टिंग ऑपरेशन किया था जिसके बाद आज सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि पत्रकार संदीप शर्मा की कुचलकर हत्या की गई है. वही पुलिस ने इसे इस मामले में सामान्य एक्सीडेंट दिखाकर मामला दर्ज किया है.

इस पुरे मामले में अब सियासत गरमा गई है. कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मप्र के भिंड में रेत माफिया और पुलिस गठजोड़ का पर्दाफ़ाश करने वाले पत्रकार की डंपर से कुचलकर हत्या- यह अत्यंत गंभीर एवं संदिग्ध मामला है जिसकी तत्काल CBI जाँच होनी चाहिए. मप्र में निडर खनन माफिया के हौंसले बढ़ते जा रहे है और निःसहाय सरकार आंख मूंद कर बैठी है’.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED