ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलेट कांग्रेस अध्यक्ष की रेस में आगे, ये है समीकरण!।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलेट कांग्रेस अध्यक्ष की रेस में आगे, ये है समीकरण!।
Spread the love

दिल्ली | कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर 4 पन्नों का इस्तीफ़ा जारी करने के बाद , सबसे बड़ा सवाल है कि आख़िर कांग्रेस का अगला कप्तान कौन होगा? आइये हम आपको बताते है आखिर वो कोनसे नेता है जो इस पद के लिए रेस में शामिल है.
दरअसल ,पार्टी की बिगड़ते हालत ने अफरातफरी को और बढ़ा दिया जिसने राहुल गांधी को अपना इस्‍तीफा सार्वजनिक करने पर मजबूर होना पड़ा, यू तो कांग्रेस कार्यसमिति की 10 जुलाई को बैठक बुलाई गई है जिसमें राहुल गांधी के इस्‍तीफे को स्‍वीकार किया जाएगा और नई व्‍यवस्‍था तय की जाएगी लेक़िन सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर कांग्रेस का नया कप्तान कौन होगा? अध्‍यक्ष पद के लिए स्‍वाभाविक पसंद माने जाने वाले पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह कह चुके हैं कि किसी युवा को यह जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए..बस इसके बाद से कुछ युवा चेहरे चर्चा का विषय बन गए है..
कांग्रेस अध्यक्ष के पद से राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद भले ही उनका इस्तीफ़ा मंज़ूर न किया गया हो लेकिन उनकी जिद को देखते हुए अब नए नामों पर विचार हो रहा है. MP News के सूत्रों की मानें तो कांग्रेस कप्तान की रेस में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का नाम रेस में सबसे आगे है,पायलेट की राहुल गांधी से करीबियां जग जाहिर है, इतना ही नहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस के तेज तर्रार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी इस रेस में शामिल है.
वही यदि राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो यदि कांग्रेस में आगामी कुछ दिनों तक ऐसी ही गहमागहमी चलती रही तो CWC प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम आगे कर तमाम अटकलों पर पूर्ण विराम लग सकता है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED