चांदी के बर्तन में सिंधिया ने किया भोजन, फोटो Viral हुआ तो खुली पोल

चांदी के बर्तन में सिंधिया ने किया भोजन, फोटो Viral हुआ तो खुली पोल
Spread the love

भोपाल : विधानभा चुनाव के मद्देनजर मध्यप्रदेश दौरे पर निकले कांग्रेस चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया का चांदी के डिनर सेट में भोजन करने का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिससे प्रदेश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक सांसद और प्रदेश कांग्रेस के चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बदनावर में चांदी के डिनर सेट में भोजन करते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वे वातानुकूलित कमरे में अकेले भोजन करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो वायरल होने के बाद प्रतिक्रियाओं की सिलसिला चल पड़ा है. सिंधिया की जमकर आलोचना की जा रही है.

aaa

परिवर्तन यात्रा के तहत सिंधिया इंदौर, जीराबाद, गंधवानी, धरमपुरी, मांगोद, राजोद होते हुए रविवार शाम शाम करीब 7.30 बजे बदनावर पहुुंचे थे. यहां निजी कॉलेज परिसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा और पत्रकार वार्ता और भोजन का कार्यक्रम था.

कार्यकर्ताओं के लिए कॉलेज प्रांगण में खुले व वीआईपी और पत्रकारों के लिए भीतर हॉल में भोजन की व्यवस्था थी. इससे पहले निजी कॉलेज के संचालक सिंंधिया को अलग से भोजन के लिए ले गए, जहां उन्हें चांदी के बर्तन में भोजन करवाया गया. इस दौरान पूर्व विधायक राजवर्धनसिंह दत्तीगांव और पार्टी के अन्य नेता बाहर बैठे रहे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED