ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दी नसीहत, दिग्विजय सिंह हुए मौन !

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दी नसीहत, दिग्विजय सिंह हुए मौन !
Spread the love

ग्वालियर:- राहुल गांधी के इस्तीफे और सोनिया गांधी के अंतरिम अध्‍यक्ष बनने के बाद भी कांग्रेस में हालात बेहतर नहीं हैं. पहले सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस को कमजोर बताया था, तो अब राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य माधव सिंधिया ने भी पार्टी में आत्म अवलोकन की जरूरत बताई है. जी हां, ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए दिग्‍गज कांग्रेस नेता सिंधिया ने कहा कि पार्टी में सुधार की जरूरत है. सिंधिया का मानना है कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन करने की जरूरत है. वर्तमान में कांग्रेस की जो स्थिति है उसका जायजा लिया जाना जरूरी है, ताकि कांग्रेस को आगे बढ़ाया जा सके.

दरअसल ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर पहुंचे सिंधिया से कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के उस बयान पर मीडिया ने राय जाननी चाहिए थी जिसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की हालत खराब है और वह महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव में जीत दर्ज नहीं करा पाएगी. वही महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने सिंधिया ने कहा कि मेरा काम टिकट वितरण तक था. अब बाकी का काम वहां का संगठन देख रहा है और निश्चित ही कांग्रेस को वहां सफलता हासिल होगी.
वही सिंधिया की नसीहत के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता बैकफुट पर आ गए है.दिग्विजय सिंह इंदौर में सिंधिया और खुर्शीद के बयान पर कुछ भी कहने से बचते रहे.

कुल मिलाकर सलमान खुर्शीद के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में देखा जा रहा था लेकिन एमपी में झाबुआ उपचुनाव के बीच सिंधिया ने भी नसीहत देकर एमपी की सियासत में खलबली मचा दी है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED