मेरे दिल में हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले दिग्विजय सिंह!

मेरे दिल में हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले दिग्विजय सिंह!
Spread the love

भोपाल- ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरे दिल में रहते है..ये बात पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कही. जी हाँ दिग्विजय का ये बयान आपको हैरान जरूर कर सकता है लेकिन यह बिलकुल सच है.

अपने बेबाक बयानों की वजह से मीडिया व सियासी गलियारों में सुर्ख़ियों में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के फायरब्रांड नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अनबन या फिर विरोधाभास की खबरे तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन दिग्विजय सिंह का ये बयान बेहद चौंकाने वाला है. जब उन्होंने सिंधिया को अपने दिल में बसे हुए होने की बात कही.

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ट्वीटर पर 53 लोगों को फॉलो करते है लेकिन फॉलोइंग लिस्ट में दिग्विजय सिंह नहीं है. वही दिग्विजय सिंह 87 लोगों को फॉलो करते है लेकिन हैरानी की बात ये है की दिग्विजय की फॉलोइंग लिस्ट में सिंधिया नहीं है. वही जब उनसे इसबारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की सिंधिया उनके दिल में बसे है.

बता दे विधानसभा चुनाव के समय से सिंधिया दिग्विजय के महल गए जहा उन्होंने जयवर्धन और उनके परिवार से मुलाकात की. इतना ही नहीं जयवर्धन ने सिंधिया को अपना पूरा महल घुमाया. भले ही सूबे में दिग्विजय और सिंधिया घरानों के बीच विरोधाभास की खबरे अपने चरम पर रही है. लेकिन पिछले कुछ समय से दिग्विजय और सिंधिया घराने के बीच जो तस्वीरें आई है उससे लगता है की दोनों दिग्गजों के बीच अब ये दूरिया कम होती जा रही है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED