मंत्री रामपाल की मुश्किलें बढ़ाएंगे सिंधिया, जानिये कैसे ?

मंत्री रामपाल की मुश्किलें बढ़ाएंगे सिंधिया, जानिये कैसे ?
Spread the love

रायसेन : कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति रघुवंशी की परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि- मंत्री रामपाल के बेटे पर अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं होना शर्मनाक है. दरअसल सिंधिया प्रीति रघुवंशी की तेहरवी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उदयपुरा पहुंचे थे. सिंधिया ने दिवंगत प्रीति रघुवंशी को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा लगभग 15 मिनट उनके घर में बैठकर परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने परिजनों से कहा कि दुःख की इस घडी में पूरा कांग्रेस परिवार आपके साथ है. रामपाल के बेटे गिरजेश पर कार्रवाई के लिए बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा. इसके लिए 5 अप्रेल को उदयपुरा से भोपाल तक न्याय यात्रा निकाली जाएगी.

उन्हाेंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर महिला संरक्षण के मुद्दे पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री महिलाओं के उत्थान एवं संरक्षण की बात करते है, तो दूसरी तरफ प्रदेश के ताकतवर मंत्री के मामले में नतमस्तक होकर दोहरी कानून व्यवस्था चला रहे हैं. इधर तेरहवीं के कार्यक्रम के मद्देनजर मंत्री रामपाल सिंह के उदयापुरा स्थित घर पर भी पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया.

सिंधिया ने कहा कि वे इस मामले को न्यायपालिका में ले जाएंगे साथ ही लोकसभा में भी इस मुद्दे को उठाएंगे. प्रीति की तेरहवी में सांसद सिंधियां के शामिल होने की खबर से रायसेन सहित आसपास के जिलों के कांग्रेसी एवं रघुवंशी समाज की भीड़ उमड़ पड़ी. बड़ी संख्या में कांग्रेसी सिंधिया के आगमन के समय प्रीति के घर के सामने लक्ष्मी चौक उदयपुरा में डटे रहे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED