ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली में किसान की मौत, कांग्रेस ने बढ़ाए मदद के हाथ!

ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली में किसान की मौत, कांग्रेस ने बढ़ाए मदद के हाथ!
Spread the love

खंडवा .  खंडवा के मुंदी में एक दिन पहले वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली में किसान की मौत के मामले पर राजनीति गरमा गई है। दरअसल खंडवा के मांधाता विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी की चुनावी सभा में एक 70 साल के किसान की कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत हो गई। यहां राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया सभा करने पहुंचे थे। बाद में जब सिंधिया मंच पर आए और घटना का पता चला तो पहले उन्होंने मौन श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सभा को संबोधित किया।  वहीं इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इसे लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है।

बड़वाह विधायक सचिन बिड़ला, पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल और कांग्रेस नेता रघु परमार का एक प्रतिनिधिमंडल आज मृतक किसान के परिवार से मिला और उन्हें एक लाख रूपए की सहायता राशि देकर परिवार के जख्म पर सियासी मरहम लगाने की कोशिश की है।   इस दौरान घटना पर दुख प्रकट करते हुए पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने इसे मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताया है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए शिवराज सरकार से किसान परिवार को अधिक से अधिक मुआवजा देने की मांग की है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस घटना को असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा करार देते हुए कहा कि उन्हें सिंधियाजी से ऐसी उम्मीद नहीं थी। कुल मिलाकर इमरती देवी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में कांग्रेस को घेरने में जुटे बीजेपी के स्टार प्रचारक औऱ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अब मंधाता में हुए दुखद घटना को लेकर खुद कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED