राजस्थान मसले पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, कांग्रेस मांगे सार्वजनिक रूप से माफी!

राजस्थान मसले पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, कांग्रेस मांगे सार्वजनिक रूप से माफी!
Spread the love

भोपाल .  राजस्थान में महीनों तक चली सियासी रस्साकशी के बाद आखिरकार अपनी सरकार को बचाने में सफल रही। ये सब मुमकिन राजस्थान में कांग्रेस के दिग्गज युवा नेता सचिन पायलट के नरम पड़ने के बाद ही हुआ। सचिन पायलट के इस घर वापसी पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है। भाजपा महासचिव ने कांग्रेस से अब इस मुद्दे पर बीजेपी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। कैलाश ने कहा कि पायलट की घर वापसी से साफ हो गया कि यह लड़ाई कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई थी।

कांग्रेस जबरदस्ती पानी पी पीकर बीजेपी और अमित शाह को बेवजह गाली दे रही थी। अब जब पायलट वापस आ गए हैं तो कांग्रेस को इसके लिए सार्वजनिक रूप से बीजेपी से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष रहे सचिन पायलट बीते माह ज्योतिरादित्य सिंधिया के तर्ज पर सीएम अशोक गहलोत के साथ मतभेद होने के कारण अपने 25 समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली चले गए। जिसके बाद जबरदस्त सियासी ड्रामा चला।

कांग्रेस ने पायलट के बगावती तेवर के खिलाफ सख्त तेवक अपनाते हुए उन्हें और उनके समर्थक मंत्रियों को पद से बर्खास्त कर दिया था। कांग्रेस इस पूरे ड्रामे के पीछे बीजेपी का हाथ बता रही थी। कांग्रेस का कहना था कि बीजेपी कर्नाटक और एमपी के तर्ज पर राजस्थान में भी ऑपरेशन लोटस को अंजाम देना चाहती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED