कैलाश विजयवर्गीय बोले दूसरी पार्टी का माल अब देखकर लेंगे !

Spread the love

इंदौर | बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दल बदलू राजनीति को लेकर बेबाक बोल कहे हैं, शनिवार को इंदौर में मीडिया से मुखातिब हुए विजयवर्गीय ने कहा कि दूसरी पार्टी का माल देखकर लेंगे.

शनिवार को इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया के कैमरों के सामने खूब बेबाकी दिखाई, विजयवर्गीय ने कहा कि ताई और भाई के कारण टिकट वितरण में कोई रुकावट नहीं है, जबकि ताई और भाई के बीच मनमुटाव की खबरों को भी सिरे से उन्होंने खारिज़ किया ।

साथ ही उन्होंने बाबूलाल गौर के भाजपा से कांग्रेस में शामिल होने की बात पर कहा कि गौर साहब तपस्वी व्यक्ति है उनके बारे में इस तरह का चर्चा करना भी पाप है।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साले संजय मसानी के कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने पत्रकारों से ही प्रश्न किया कि कौन है संजय मसानी । उन्होंने कहा कि संजय मसानी यदि किसी के परिवार के सदस्य हैं तो वह स्वतंत्र है कि वह कहां जाना है इससे पार्टी की सेहत का कोई फर्क नहीं पड़ता।

जबकि राहुल गांधी के इंदौर में मां अहिल्या की प्रतिमा पर और बड़ा गणपति के दर्शन में करने के प्रश्न पर विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल जी के साथ जो लोग हैं वहीं उन्हें गाइड करते हैं कि उन्हें कहां जाना है कहां नहीं जाना उनके जैसे सलाहकार कहते हैं। जैसे जैसे चाबी भरने के बाद घोड़ा जितना चलता है उतना ही वे चल पाते है ।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खुद के चुनाव लड़ने के प्रश्न पर यह क्लियर किया कि मैंने आलाकमान से ऐसा नहीं कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा मेरी पेटी हमेशा बनी रहती है मैं मालवा की किसी भी सीट से पार्टी जहां से कहेगी मैं वहां से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में है इस बात पर उन्होंने कहा कि हम माल देख कर ही पार्टी में स्थान देंगे माल अच्छा होगा तो पार्टी में उचित स्थान दिया जाएगा ।

वहीं टिकट वितरण को लेकर उन्होंने हुए असंतोष को लेकर कहा कि इस तरह की घटनाएं केवल नासमझी के कारण ही छिटपुट घटनाये हुई है वही पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता पार्टी की प्रक्रिया जनता है

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED