आरक्षण की बहस में कूदे कैलाश, बाबाओं को मिनिस्टर बनाने पर दिया ये बयान!

आरक्षण की बहस में कूदे कैलाश, बाबाओं को मिनिस्टर बनाने पर दिया ये बयान!
Spread the love

आगर मालवा : देशभर में आरक्षण को लेकर बवाल मचा हुआ है. वही अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी इस बहस में कूद पड़े है. महासचिव विजयवर्गीय ने आरक्षण को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस देश में आरक्षण था, आरक्षण है और आरक्षण रहेगा, दुनिया की कोई भी ताकत इस देश से आरक्षण को नहीं हटा सकती.

आगर मालवा के नलखेड़ा में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में मीडिया से चर्चा के दौरान आरक्षण को लेकर विजयवर्गीय ने बेबाक अंदाज में जवाब दिए. उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत देश से आरक्षण ख़त्म नहीं कर सकती है. इस देश में आरक्षण था, आरक्षण है और आरक्षण रहेगा. आरक्षण के मामले में दलितों को मित किया गया.

वही बाबाओं को मंत्री बनाए जाने पर महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शिवराज सरकार का बचाव करते हुए कहा कि देश बाबाओं के बगैर नही चल सकता, उमा भारती बाबा हैं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाबा हैं, साधुओं का नेतृत्व समाज की दिशा तय करता है.

गौरतलब है कि बाबाओं को मंत्री बनाए जाने पर शिवराज सरकार बुरी तरह घिरी हुई है. वही आरक्षण के मुद्दे पर मोदी सरकार पर सवाल उठ रहे है . जिसपर कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया के सामने जवाब दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED