कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्री तुलसी सिलावट पर ऐसे ली चुटकी, हंस पड़े CM शिवराज !

कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्री तुलसी सिलावट पर ऐसे ली चुटकी, हंस पड़े CM शिवराज !
Spread the love

इंदौर –  बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट की मजाकिया अंदाज में चुटकी ली। कैलाश तुलसी सिलावट के भाषण से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कहा कि सही व्यक्ति गलत पार्टी में था लेकिन अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान चैथी बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार इंदौर दौरे पर आए। सीएम शिवराज और कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट अभय प्रशाल में आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम में शामिल हुए और कोरोना वारियर्स का सम्मान किया। इस दौरान तुलसी सिलावट ने अपने भाषण देने के अंदाज से कैलाश विजयवर्गीय का दिल जीत लिया।

जब बोलने की बारी कैलाश विजयवर्गीय की आई तो उनसे रहा नहीं गया और मजाकिया अंदाज में तुलसी सिलावट की चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने जब बोलते हुए सुना तो मुझे ऐसा लगा कि मैं भाजपा का नया कार्यकर्ता हूं और तुलसी पुराने कार्यकर्ता। मैंने कई बार कहा है कि सही व्यक्ति गलत पार्टी में था लेकिन अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है।

गौरतलब है कि तुलसी सिलावट सिंधिया के सबसे करीबी समर्थक माने जाते है और शिवराज के मंत्रिमंडल में तुलसी सिलावट को अहम मंत्रालय मिला साथ ही इंदौर का प्रभार भी सौंपा गया है। अब तुलसी सिलावट को जीतने की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय के कन्धों पर ही है।

 

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED