बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय की ललकार, BJP की रैली पर बरसे गोले!

बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय की ललकार, BJP की रैली पर बरसे गोले!
Spread the love

बंगाल . पश्चिम बंगाल में बीजेपी और सत्तारूढ़ टीएमसी के बीच लड़ाई अपने चरम पर है। इस लड़ाई ने अब हिंसा का रूख अख्तियार कर लिया है। सोमवार को भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की ऐसी ही एक रैली में जमकर बमबाजी की गई। दरअसल पश्चिम बंगाल में अगले साल यानि 2021 में विधानसभा चुनाव होना है। मगर वहीं की सियासत अभी से गरमाने लगी है। पहली बार बंगाल में सत्ता का ख्वाब संजोए बैठी बीजेपी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

यही वजह है कि बंगाल में इन दिनों जमकर हिंसा देखने को मिल रही है। सोमवार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में ममता सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे  बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और पानी की बौछारों का इस्तेमाल किया। वहीं इस दौरान टीएमसी के कार्य़कर्ताओं पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर बम फेंकने का आरोप है। बताया जा रहा है इस हिंसक झड़प में कई कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं।

ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे बीजेपी के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बरसते हुए कहा कि जब तक बंगाल से ममता सरकार को उखाड़ नहीं फेंकेंगे तब तक वो चुप नहीं बैठेंगे। पश्चिम बंगाल राजनीतिक हिंसाओं के लिए हमेशा से विवादों में रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगते रहे हैं कि वो अपने सियासी विरोधियों को कुचलने की हिंसा का सहारा लेती हैं। बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसाओं अब तक सैकड़ों भाजपा कार्य़कर्ता अपनी जान गंवा चुके हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED