कैलाश लड़ेंगे या नहीं? किया ये खुलासा !

कैलाश लड़ेंगे या नहीं? किया ये खुलासा !
Spread the love

इंदौर | इंदौर लोकसभा सीट को लेकर भाजपा में चल प्रत्याशियों के मंथन के बिच भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है …विजयवर्गीय ने कहां यदि पार्टी जिम्मेदारी देगी तो ना नहीं कर सकते लड़ेंगे चुनाव……तो वही दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने को उन्होंने सुसाइट करार दिया है ….

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के चुनावी मैदान से हटने के बाद भाजपा में नए नाम पर मंथन चल रहा है….. यूं तो विकल्प के रूप में कई नेताओं के नाम सामने आए हैं, लेकिन सबसे बड़ी पहेली राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नाम की है…विजयवर्गीय लड़ेंगे या नहीं लड़ेंगे? क्योकि पश्चिम बंगाल यानि ममता के गढ़ में सेंध लगाने की जिम्मेदारी भी पार्टी आलाकमान ने इन्हीं के कंधो पर सौंपी है …लेकिन विजयवर्गीय ने तमाम जिम्मेदारियों के बिच खुद के चुनाव लडने को लेकर बड़ा बयान दिया है की यदि पार्टी जिम्मेदारी देगी तो मना नहीं कर सकते लड़ेंगे चुनाव……..तो वही पश्चिम बंगाल की बड़ी जिम्मेदारियों के चलते इंकार भी करते हुए नजर आये….कभी इंकार कभी इकरार …..जरा आप भी सुन लीजिये कैलाश जी का टिकट बयान…….

इस दौरान कैलाश ने बेबाकी दिखाते हुए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहां दिग्विजय सिंह ने भोपाल से चुनाव लड़ कर सुसाइट किया है ..वहां से शिवराज सिंह या उमा भारती तो ठीक यदि भाजपा को कोई छोटा कार्यकर्त्ता भी चुनाव लड़ेगा तो दिग्विजयसिंह को चुनाव हरा देगा …

कुल मिलाकर इंदौर की राजनीती की रग रग से वाकिफ कैलाश विजयवर्गीय चुनाव लड़े या न लड़े लेकिन एक बात तो तय है इंदौर की चाबी बिना कैलाश की सहमति को किसी को नहीं दी जाएगी…लेकिन राजनीती में कहां जाता है जो दीखता है वो होता नहीं और जो होता है वो दीखता नहीं …ऐसे में ताई के बाद कौन ? यह पहेली अभी भी अनसुलझी नजर आ रही है ..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED