शिव’राज’ में पुलिस कर रही भ्रष्टाचार, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

शिव’राज’ में पुलिस कर रही भ्रष्टाचार, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान
Spread the love

शाजापुर : पुलिस के रवैये से प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक नाराज है. मंत्री माया सिंह के बाद अब भाजपा विधायक ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए है. कालापीपल सीट से विधायक इंदर सिंह परमार ने जिले के एसपी और आईजी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यहां की पुलिस सरकार की छवि खराब कर रही है. जिले के SP और आईजी मिलकर सरकार को डैमेज कर रहे है. यहां पुलिस ही चोरों से कहकर चोरी करवा रही है. जनता इनसे परेशान है.

भाजपा विधायक परमार यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि यहां पुलिस का एक कर्मचारी शराब पीकर घूमता है और उस पर कोई कार्रवाई नही की जाती. मैं इस बारे में संगठन और मुख्यमंत्री को कई बार शिकायत कर चुका हूं, लेकिन एसपी-आईजी पार्टी का रवैया ठीक नही है, ये लोग पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ये जो तंत्र है उस पर भ्रष्टाचार पूरी तरह से हावी हो चुका है. मैं विधानसभा से इस्तीफा दे दूंगा और इनके खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करूंगा.

विधायक के बयान के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर नया बवाल खड़ा हो गया. गौरतलब है कि इससे पहले नगरीय प्रशासन मंत्री मया सिंह ने ग्वालियर में भड़की दलित हिंसा के स्थानीय पुलिस और प्रशासन को जिम्मेदार बताया था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED