कमलनाथ की सफाई सीएम शिवराज को नहीं आई रास, कह दी ये बड़ी बात!

कमलनाथ की सफाई सीएम शिवराज को नहीं आई रास, कह दी ये बड़ी बात!
Spread the love

धार . मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव के बीच प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी  को लेकर कमलनाथ के दिए गए बयान से राजनीति गरमाई हुई है। अपने बयान को लेकर चौतरफा घिरे कमलनाथ ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्हें विधायक का नाम नहीं याद रहा, इसलिए आइटम बोल दिया। कमलनाथ की इस सफाई पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिर हमला बोला है। धार के कानवन में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे नेता को मुख्यमंत्री तो क्या नेता प्रतिपक्ष के पदपर रहने का भी कोई अधिकार नहीं है।

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को चेताते हुए कहा कि कमलनाथ जी, यह वो धरती है जहाँ सीता मैया का अपहरण हुआ था तो रावण के वंश का कोई नामलेवा नहीं बचा। द्रौपदी का चीरहरण दुर्योधन और दुःशासन ने किया, तो उनके सौ भाइयों में से एक भाई भी जीवित नहीं बचा। साथ ही उन्होंने कमलनाथ को नारियल और कलाकार वाले बयान पर भी जमकर लताड़  लगायी।

वहीं बदनावर से बीजेपी उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह चौहान ने इस उपचुनाव को बदनावर के विकास औऱ भविष्य का चुनाव बताया। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा विधानसभा चुनाव प्रभारी कृष्णमुरारी मोघे, भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, पूर्व मंत्री रंजना बघेल, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार,  मंत्री प्रेमसिंह पटेल, विधायक नीना वर्मा, सांसद गुमानसिंह डामोर समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED