भाजपा के पूर्व MLA के समर्थन में आए कमलनाथ सरकार के मंत्री, जानिए क्या है मामला !

Spread the love

भोपाल:- पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह को प्रदर्शन करने पर 23 लाख के जुर्माने के नोटिस के खिलाफ भाजपा नेताओं ने कलेक्टर तरुण पिथोड़े को ज्ञापन सौंपकर पुनर्विचार करने की मांग की|

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के समर्थन में भाजपा मैदान में आ गई है। मंगलवार को जिला भाजपा के नेताओं ने भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े को ज्ञापन सौंपा। इसमें मांग की गई है कि पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के प्रदर्शन करने पर प्रशासन द्वारा दिए गए 23 लाख के जुर्माने के नोटिस पर पुनर्विचार किया जाए। पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने इसे हिटलरशाही फैसला बताया |वही महापौर अलोक शर्मा ने कहा कि अंग्रेजों के समय भी हिटलर ने इस तरह के तुगलकी आदेश नहीं निकाले|

कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने भाजपा नेताओं से कहा है कि पूर्व विधायक पर अब तक कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है, केवल प्रस्ताव आया है, जिसे कोर्ट देखेगा।

वही इस मसले पर कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह भी भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह पर प्रशासन द्वारा लगाए गए अर्थदंड को गलत ठहरा चुके हैं।

गौरतलब है कि भाजपा नेता सुरेंद्रनाथ सिंह ने बिना अनुमति के मुख्यमंत्री निवास, डीजीपी-कमिश्नर निवास पर प्रदर्शन किया था, जिसमें पुलिस ने 23 लाख रुपए से ज्यादा की वसूली का फैसला किया है। हालांकि इस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED