अपनो से घिरी कमलनाथ सरकार, सांसद विवेक तन्खा के बाद मंत्री गोविंद सिंह ने किया सरकार पर प्रहार!

अपनो से घिरी कमलनाथ सरकार, सांसद विवेक तन्खा के बाद मंत्री गोविंद सिंह ने किया सरकार पर प्रहार!
Spread the love

भोपाल- अवैध उत्खनन को लेकर बीजपी को घेरने वाली कमालनथ सरकार अब अपने ही घर ने घिरती हुई नजर आ रही है, जी हां राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के सरकार की मंशा को लेकर किए तीखे ट्वीट के बाद मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने माना कि सरकार अवैध उत्खनन रोकने में नाकाम रही है.

खाली खाजने की मार एवं किसान कर्ज माफी को लेकर घिरी कमालनथ सरकार पर अवैध उत्खनन को लेकर अब अपने ही मंत्री बयान बाण चला रहे है, दरअसल, राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तन्खा के ट्वीट ने उत्खनन को लेकर अपनी ही सरकार की मंशा पर सवालिया निशाना खड़े कर दिए. वही इस ट्वीट के बाद मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने माना कि हमारी सरकार अवैध उत्खनन रोकने में नाकाम रही है. यही नही मंत्री गोविंद सिंह ने कहा बड़ी खदानों की नीलामी हो जबकि छोटी खदानें लीज पर जाए जिससे स्थानीय लोगों को इसका लाभ मिले..

मंत्री गोविंद सिंह यही नही रुके उन्होंने कहा कि मिलावट की तर्ज पर अवैध उत्खनन को लेकर भी युद्ध स्तर पर अभियान चलाना चाहिए.. और वह इसको लेकर सीएम कमलनाथ से चर्चा करेंगे..

वहीं राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने सरकार की मंशा पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया…विवेक तन्खा ने लिखा है ..’खदानो के संचालन में पारदर्शिता की आवश्यकता. ८० प्रतिशत गिट्टी खदानो का धंधा राजनेताओं के गिरिफ़त में. रॉयल्टी की चोरी १ आम बात. जिस प्रकार गत १५ वर्षों में नर्मदा एवम् अन्य नदियों का दोहन हुआ यह सार्वजनिक शर्मिंदगी का प्रतीक है’

इस ट्वीट की खास बात है कि इसमें सीधे-सीधे सीएम कमलनाथ के साथ दिग्विजय सिंह को टैग किया है. बहरहाल सियासी पंडित इसके भी कई मायने निकाल रहे है लेकिन ऐसा ही चलता रहा तो नेताओं की बयान बाजी और अपनों के तल्ख तेवर कमल नाथ सरकार पर भारी पड़ सकते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED