कमलनाथ सरकार का बड़ा ऐलान, अब MP के छोटे शहरों में चलेगी माफिया मुहीम !

कमलनाथ सरकार का बड़ा ऐलान, अब MP के छोटे शहरों में चलेगी माफिया मुहीम !
Spread the love

इंदौर : मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने बड़े शहरों में 11 अलग-अलग तरह के माफियाओं को चिन्हित करने के बाद छोटे शहरों में पनपे माफिया राज के खिलाफ कार्रवाई का एक्शन प्लान तैयार किया है. सरकार ने भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन, खंडवा के बाद अब छोटे कस्बों में भी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने का ऐलान किया है.

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है की सरकार अपनी मुहिम को तेज करते हुए गांव कस्बों में भी माफिया के खिलाफ कार्रवाई करेगी. मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है कि प्रदेश में ड्रग माफिया, भू माफिया, फिरौती माफिया, शराब, मिलावट, चिटफंड, अवैध कॉलोनी, ब्लैकमेल, माइनिंग, ट्रांसपोर्ट समेत सहकारी माफिया के खिलाफ बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि सरकार की कार्रवाई में अब तक 615 भू माफियाओं, 694 शराब माफिया, 150 मिलावट माफिया, 65 सहकारी माफिया, 149 वसूली माफिया, 1053 ट्रांसपोर्ट माफिया के वाहनों पर कार्रवाई की गई है.

बहरहाल बीजेपी के आज माफिया के खिलाफ कार्रवाई की आड़ में भाजपाइयों पर हो रही कार्रवाई के विरोध में कलेक्टर दफ्तर का घेराव किया…उसी के जवाब में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने साफ कर दिया है कि बीजेपी के तमाम प्रेशर के बाद भी माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED