राजधानी में कमलनाथ की ताजपोशी की तैयारी….!

Spread the love

भोपाल – कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने अपना 15 साल का वनवास ख़त्म किया… विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच कमलनाथ राजभवन पहुंचे। उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया और उन्हें विधायकों की सूची भी सौंपी..

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कमलनाथ को सरकार बनाने का न्यौता दिया जिसे कमलनाथ ने मीडिया को दिखाते हुए राजभवन से निकले…..इस दौरान नाथ न सिर्फ पूरे लव लश्कर में थे बल्कि आसपास जय जय कमलनाथ के नारे राजभवन भी गूंज उठा…शपथ समारोह 17 दिसंबर को डेढ़ बजे होगा..

कांग्रेस पूरे 15 साल से सत्ता से दूर रही…लेकिन सरकार बनाने के बाद कांग्रेस कार्यालय में अलग ही रौनक देखने को मिल रही है..ऐसा लग रहा है जैसे पार्टी कार्यालय इंद्रा भवन में दिवाली हो.. कमलनाथ 17 दिसंबर को भोपाल में सीएम पद की शपथ लेंगे.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में वापसी कर रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि कमलनाथ की ताजपोशी भव्य होगी… जिसमे खुद राहुल गांधी सहित राजनीतिक जगत और उद्योग जगत की कई बड़ी हस्तिया शामिल होगी… माना जा रहा है कि कमलनाथ के साथ उनके मंत्रीमंडल के 20 सदस्य भी शपथ लेंगे….

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED