ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमलनाथ का जवाब, जनता जानती है कौन टाइगर, कौन चूहा ?

ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमलनाथ का जवाब, जनता जानती है कौन टाइगर, कौन चूहा ?
Spread the love

उज्जैन. मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी नेताओं द्वारा स्वयं को टाइगर बताए जाने पर निशाना साधा है। बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि ये इधर उधर की बातें करके जनता को असल मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। मगर प्रदेश की जनता गुमराह नहीं होने वाली, वो सारी हकीकतों से वाकिफ है।

बीजेपी नेताओँ के  टाइगर वाले बयान पर एक बार फिर तंज कसते हुए कहा की जनता सब जानती है कौन टाईगर है, कौन हाथी है, कौन बिल्ली है और कौन चूहा । बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कमलनाथ ने कहा कि बाबा महाकाल से आशीर्वाद लेकर चुनाव कैम्पेन शुरू कर रहे हैं और बाबा से प्रार्थना किया है कि सब अच्छा हो, प्रदेश की जनता खुश रहे । हमारी सरकार में किस तरह प्रदेश तरक्की की राह पर आगे बढ़ रहा था।

लेकिन कुछ लोगो ने षड्यंत्रपूर्वक सरकार गिरा दी जनता को अच्छे से पता है कि कौन बिका है और किसने गद्दारी की है । वहीं बीजेपी नेताओं द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों पर उन्होंने शिवराज सरकार को चुनौती देते हुए कहा की वो जो जाँच चाहे करवा लें, हर जाँच के लिए मैं तैयार हूँ। शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि यह सौदेबाजी की सरकार है। सौदे से बनी सरकार में सौदे से मंत्रिमंडल का गठन हुआ है और अब सौदेबाजी से विभागों का बंटवारा होना जा रहा है।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED