वंशवाद पर बोले कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ !

Spread the love

छिंदवाड़ा | सीएम कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने बयान दिया है कि अगर देश दुनिया के नेता पुत्र राजनीति में आ सकते है तो मैं क्यों नहीं.नकुल नाथ के इस बयान से ये साफ हो गया कि छिंदवाड़ा से सियासी मैदान में उतरने के लिए उन्होंने कमर कस ली है.

मध्य प्रदेश में इन दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ की सियासी एंट्री को लेकर सियासत गर्म है। नकुल नाथ को भले ही पार्टी ने लोकसभा का उम्मीदवार नहीं बनाया हो, लेकिन छिंदवाड़ा कांग्रेस ने उन्हें अपना उम्मीदवार मान लिया है. यही वजज है कि खुद कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ मानते हैं कि जब देश-दुनिया के बड़े-बड़े नेताओं के परिजन राजनीति में आ सकते हैं तो वे क्यों नहीं.
दरअसल, लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है. जिसके चलते छिंदवाड़ा में सूबे के मुखिया और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की लोकसभा सीट खाली होने के बाद उनके बेटे नकुल नाथ को उम्मीदवार बनाने की मांग तेज हो गई है. लगातार चुनावी दौरा कर रहे कमलनाथ के बड़े बेटे नकुल नाथ छिंदवाड़ा सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों के कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने में लगे हैं. वहीं, नकुल नाथ ने वंशवाद के आरोपों पर मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि जब दुनिया के लोकतांत्रिक देशों में नेताओं के परिवार और भारत में भी बड़े-बड़े नेताओं के परिजन सक्रिय राजनीति में आकर देश सेवा कर रहे हैं तो वे क्यों नहीं कर सकते.

अनौपचारिक तौर पर सीएम कमलनाथ ने अपने बेटे को छिंदवाड़ा की बागडोर तो सौंप दी है और खुद छिंदवाड़ा के कांग्रेसी भी मान चुके हैं कि अब उनके नेता नकुल नाथ होंगे. हालांकि, इसका फैसला अभी राहुल गांधी के हाथ मे है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED