कमलनाथ सरकार के मंत्री का आपत्तिजनक बयान !

Spread the love

भोपाल | लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर नेता अपने बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं. अब कांग्रेस के एक मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ऐसा बयान दे दिया जिससे बवाल हो गया..कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाते हैं और मॉडल की तरह कैटवॉक करते हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर हैं. चुनावी रैलियों में नेताओं की जुबान भी लगातार फिसलती जा रही है… इसी क्रम में कमलनाथ सरकार में सामाजिक न्याय एवं निरूशक्तजन कल्याण, अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए अपने चुनावी भाषण में सारी मर्यादाएं तोड़ दी.. आतंकवाद के मुद्दे पर बीजेपी को कोसते हुए बीजेपी नेताओं को गोडसे की औलाद तक बोल डाला और जनता को उनके झांसे में न आने की सलाह दे डाली.
वही पीएम मोदी को लेकर एक अजीब बयान दिया है. मंत्री घनघोरिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाकर चलते हैं और वह कैटवॉक करते हैं. घनघोरिया ने कहा कि जिस देश की 70 परसेंट आबादी गरीबी रेखा से नीचे जी रही हो उस देश का प्रधानमंत्री दिन में 10 बार सज-संवरकर निकलता है. ऐसे निकलता है जैसे किसी फैशन शो में जा रहा हो. जैसे मॉडलिंग कर रहा हो. …कुछ दिन से हम लोग देख रहे हैं कि पता नहीं नरेंद्र मोदी को ऐसा क्या आभास हुआ कि भाषण देते-देते ताली बजाने लगते हैं.
बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा की देश के प्रधानमंत्री के लिए मंत्रीजी का ये बयान सियासत में कितना हो हल्ला मचाता है..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED