कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका,गुलाबी गैंग कमांडर पूर्णिमा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल !!

Spread the love

छिंदवाड़ा |आदर्श आचार संहिता लागु होते ही विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती चालू हो गयी है ऐसे में प्रदेश की प्रमुख पार्टियों में शय और मात का खेल चालू हो गया है,जी हा कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है छिंदवाड़ा की कांग्रेस नेत्री पूर्णिमा वर्मा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में हुई शामिल.

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बीजेपी ने बड़ा झटका दिया है. कांग्रेस नेत्री और गुलाबी गैंग मध्यप्रदेश की कमांडर पूर्णिमा वर्मा ने भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली. छिंदवाड़ा की रहने वाली पूर्णिमा वर्मा ने सदस्यता लेते साथ ही कांग्रेस पर हमला बोला पूर्णिमा ने कहा कि वो कांग्रेस की दमनकारी नीतियों से दुखी होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं.

बता दे की पूर्णिमा वर्मा क्षेत्र की कद्द्वार नेत्री मानी जाती है,उन्होंने कांग्रेस की सक्रिय सदस्य रहते हुए महत्वपूर्ण दायित्व का निर्वहन किया. और विधानसभा चुनाव में प्रभारी के रूप में छिंदवाड़ा, चैरई, जुन्नारदेव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए इस बात की पुष्टि की .

चुनाव की उलटी गिनती के साथ प्रदेश में पार्टियों द्वारा शय और मत का खेल चालू हो गया है आने वाले दिनों में प्रदेश में ऐसे और चौकाने वाले बदलाव देखने को मिल सकते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED