कमलनाथ ने राहुल को ऐसा क्या लिखा कि मच गया बवाल, जानिए

कमलनाथ ने राहुल को ऐसा क्या लिखा कि मच गया बवाल, जानिए
Spread the love

भोपाल : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी को चिट्ठी लिखकर दिवंगत कांग्रेस नेता सुभाष यादव की बरसी पर खरगोन बुलाना अब विवाद की वजह बन गया है.. दरअसल राहुल गाँधी मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर मध्यप्रदेश आने वाले है.

इससे पहले कमलनाथ ने राहुल को चिट्ठी को लिखकर कहा कि- ‘स्व. सुभाष यादव मध्यप्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री और प्रमुख ओबीसी नेता रहे हैं. 26 जून को खरगोन जिले के कसरावत में उनकी बरसी का कार्यक्रम है. मध्य प्रदेश में बड़ी संख्या में ओबीसी वर्ग के लोग रहते हैं, इस कार्यक्रम में भी भारी संख्या में लोगों के शामिल होने का अनुमान है. चुनाव के मद्देनजर ये निमाड़-मालवा क्षेत्र का महत्वपूर्ण कार्यक्रम होगा, जिसमें 61 एसेंबली सीटें शामिल हैं’. कमलनाथ ने राहुल गांधी को भेजी चिट्ठी में लिखा है कि आपसे निवेदन है कि ‘संविधान बचाओ-देश बचाओ’ नाम के इस कार्यक्रम में शामिल हों.

Untitled

नाथ के द्वारा लिखी यह चिट्टी मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में विवाद बढ़ गया. भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस स्व. सुभाष यादव को सिर्फ वोट बैंक का आधार मानती है. भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस उनके पुत्र अरुण यादव सचिन यादव और पूरे यादव समाज का अपमान कर रही है. वह स्वर्गीय सुभाष यादव जी की श्रद्धांजलि सभा को भी वोट बैंक का कारण मानती है. यह सरासर स्वर्गीय सुभाष यादव जी का भी अपमान है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED