झाबुआ चुनाव में कांतिलाल भूरिया ने BJP के भानु को दिया जीत का आशीर्वाद, बोले – विजयी भव !

झाबुआ चुनाव में कांतिलाल भूरिया ने BJP के भानु को दिया जीत का आशीर्वाद, बोले – विजयी भव !
Spread the love

झाबुआ:- मध्य प्रदेश के झाबुआ में 21 अक्टूबर को विधानसभा का उपचुनाव होना है. चुनाव की अधिसूचना के साथ ही इस सीट के लिए कांग्रेस और भाजपा के बीच एक-दूसरे को निशाने पर रखने की कवायद शुरू हो गई थी. चुनाव प्रचार के दौरान राज्य और देश की बात आगे बढ़कर पाकिस्तान तक भी जा पहुंची. लेकिन सियासती उठा-पटक की इन खबरों के बीच झाबुआ के चुनावी मैदान से एक खूबसूरत तस्वीर भी सामने आई है, जिस पर गौर करना लाजिमी है. यह तस्वीर कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया और भाजपा के उम्मीदवार भानू भूरिया के मुलाकात की है.

बीजेपी प्रत्याशी भानू भूरिया और कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया की मुलाकात जनसंपर्क अभियान के दौरान झाबुआ के राणापुर हाट बाजार में हुई. भानू भूरिया ने जैसे ही दिग्गज राजनीतिज्ञ कांतिलाल को देखा, तत्काल उनके पैर छू लिए और ‘आशीर्वाद’ मांगा. कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने भी अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी गले लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया.
झाबुआ उपचुनाव की सरगर्मियों की बीच ये तस्वीर राजनीति के शिष्टाचार और शुचिता की मिसाल पेश करने वाली रही. झाबुआ उपचुनाव के दोनों प्रत्याशियों की मुलाकात यूं तो सामान्य शिष्टाचार जैसी ही थी, लेकिन इसके सियासी मायने भी निकाले जाने लगे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी दोनों दलों के समर्थक शेयर कर रहे हैं. मतदाताओं की ओर से जहां दोनों उम्मीदवारों को शुभकामना दी जा रही है, वहीं भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया ने जिस कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की, उसके कई अर्थ निकाले जा रहे हैं. भानू ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “काका श्री से आशीर्वाद प्राप्त विजयी भव!”

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED