करणी सेना ने किया इंदौर जाम, कहा कान खोलकर सुन लें पीएम मोदी ये पैगाम!

करणी सेना ने किया इंदौर जाम, कहा कान खोलकर सुन लें पीएम मोदी ये पैगाम!
Spread the love

इंदौर| एट्रोसिटी एक्ट का विरोध एवं आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इंदौर ने बड़ा शक्तिप्रदर्शन किया,महारैली निकाली गई…. इस मौके पर हजारों की तादात में युवा अपनी मांगी को लेकर सड़को पर उतरे

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने ट्रोसिटी एक्ट के विरोध में इंदौर की सड़को को भगवामय कर दिया.. इंदौर के देवास नाका से चिमनबाग मैदान तक निकाली इस महारैली में हजारों क्षत्रियों ने अपनी मांगो को लेकर जमकर नारेबाजी की….भीड़ ऐसी की इंदौर सड़के जाम हो गई….जहां तक निगाहें देख पा रही थी वहां तक सिर्फ लोग ही लोग नजर आ रहे थे…यही नहीं रैली में महिलाओं ने भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित की….जरा आप भी देख लिए आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग को लेकर उमड़े इन हुजूम हो.
इस महारैली में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगमेड़ी ने शामिल हो कर लोगों का उत्साह बढ़ाया …..तो वही करणी सेना के जिलाध्यक्ष रितुराज सिंह सिसौदिया की मेहनत भी रंग लाई..सिसौदिया के नेतत्व में यह ऐतिहासिक महारैली सफल हुई….
वहीं मिडिया से चर्चा के दौरान जिलाध्यक्ष रितुराज सिंह सिसौदिया ने एट्रोसिटी एक्ट का विरोध एवं आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग की यही नहीं उन्होंने मांग की है की 2020 में संविधान की समीक्षा के दौरान जातिगत आधार पर आरक्षण पर भी सरकार कर विचार करे
कुल मिलाकर राष्ट्रीय करनी सेना रतलाम के बाद इंदौर में बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया है….बहरहाल करनी सेना ने सरकार को अल्टीमेटम भी दिया की यदि उनकी माने नहीं मानी गई तो आगामी दिनों में आंदोलन की आग और भी ज्वलंत हो कर भड़केगी….

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED