इंदौर में चलेगा गेल का बल्ला, जीत पर टिकी हैं रोहित की निगाहें

इंदौर में चलेगा गेल का बल्ला, जीत पर टिकी हैं रोहित की निगाहें
Spread the love

इंदौर : इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होने वाला है. होल्कर स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है. ऐसे में क्रिस गेल और रोहित शर्मा यहां रनों की झड़ी लगा सकते है. उम्मीद जताई जा रही है कि इंदौर में हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. किंग्स इलेवन पंजाब ने होलकर स्टेडियम को दूसरा होम ग्राउंड बनाया है.

इंदौरी दर्शकों को इस मुकाबले में सबसे ज्यादा क्रिस गेल से उम्मीद है. गेल घायल शेर की तरह आईपीएल में वापसी कर रहे है और बेहतरीन लय में भी है. इंदौर का मैदान छोटा है जिसका फायदा वे फखूबी उठा सकते है. अगर गेल का बल्ला चलता है तो यहां रनों की झड़ी लग सकती है.

वही यह मैदान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी खास है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसी मैदान पर रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल टी-20 में सबसे तेज शतक लगाया था.

हिटमैन’ रोहित शर्मा ने 22 दिसंबर 2017 को श्रीलंका के खिलाफ इंदौर टी-20 मैच में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में शतक ठोक दिया था.

इंदौर के मैदान पर बने खास रिकॉर्ड्स

8 दिसंबर 2011 को टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इसी होल्कर के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे क्रिकेट में 219 रनों की पारी खेली थी. सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब टीम के डायरेक्टर हैं और वह क्रिस गेल से भी ऐसी ही तूफानी पारी की उम्मीद करेंगे जो उन्होंने गेल की कैरेबियाई टीम के खिलाफ खेली थी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED