कांग्रेस विधायक के सामने झुकी खाकी, हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी

कांग्रेस विधायक के सामने झुकी खाकी, हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी
Spread the love

राजगढ़ : अपराधियों पर लगाम कसने के लिए शिवराज सरकार ने पुलिस को खुली छूट दे रखी है. अपराध के प्रति पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन भी जारी है. वही पुलिस अफसरों पर अवैध वसूली के आरोप भी लग रहे है. आलम यह है कि खाकी वर्दी को जनप्रधिनिधि के सामने झुककर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगना पड़ रहा है.

ताजा मामला राजगढ़ जिले का जहां कुरावर टीआई सुरेंद्र सिंह यादव पर पांच युवकों को थाने में लाकर पिटाई करने और छोड़ने के नाम पर उनसे रुपए की मांग करने के आरोप लगे हैं. नरसिंहगढ़ से कांग्रेस विधायक गिरीश भंडारी पिछले दिनों थाना प्रभारी कुरावर को हटाने की मांग को लेकर थाने के बाहर ही अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए थे. तब राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था. लेकिन हटाये गए थाना प्रभारी को मंगलवार को फिर से कुरावर थाने का प्रभार सौप दिया , जिससे नाराज विधायक गिरीश भंडारी फिर से धरने पर बैठ गए. जिससे घबराकर कुरावर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह यादव ने नरसिंहगढ़ कांग्रेस विधायक के सामने हाथ जोड़ कर कहा कि सर गलती हो गई आइंदा से गलती नही होगी मुझे माफ़ कर दो. लेकिन विधायक ने अपना धरना खत्म नहीं किया और यादव को हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं.

बता दे कि कुरावर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह यादव बोड़ा जोड़ से 5 लड़कों को उनकी निजी बाइक के साथ पकड़ा था. पकड़े गए लड़कों से जब उनकी निजी बाइक के कागज मांगे गए तो लड़कों ने अपने घर से कागज मंगवा कर भी दिखा दिए. आरोप है कि इसके बाद भी लड़को को 3 दिन तक थाने के लॉकअप में बंद रखा और उनके साथ मारपीट की गई. आरोप है कि थाना प्रभारी ने लड़कों की छोड़ने के एवज में 30 हजार रुपए की मांग की थी जिसे लेकर नरसिंहगढ़ से कांग्रेस विधायक गिरीश भंडारी धरने पर बैठ गए थे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED