महज 21 की उम्र में देश के लिए शहीद हुआ MP का लाल, सीएम शिवराज ने दी श्रध्दांजलि!

महज 21 की उम्र में देश के लिए शहीद हुआ MP का लाल, सीएम शिवराज ने दी श्रध्दांजलि!
Spread the love

रीवा –   भारत चीन सीमा पर गलवान घाटी में भारतीय सेना के जो अफसर और जवान शहीद हुए उनमें से एक एमपी के लाल दीपक सिंह गहरवार भी हैं। दीपक रीवा के मनिकवार चौकी अंतर्गत फरैदा गांव के निवासी हैं। मंगलवार देर रात सेना के अधिकारियों ने उनके पिता को उनके शहीद होने की सूचना फोन के माध्यम से दी। दीपक के शहीद होने की सूचना मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौर गई और आसपास मातम पसर गया। उनका पार्थिव शरीर फिलहाल लेह में रखा गया है।

गुरुवार को उन्हें उनके पैतृक गांव फरेहदा  लाया जाएगा। 21 वर्षीय दीपक की शादी महज 8 माह पहले ही हुई थी। बताया जा रहा है कि नवंबर 2019 में दीपक की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद दीपक सिंह होली में घर आए थे। होली में ही दीपक सिंह की पत्नी से आखिरी मुलाकात हुई थी। परिवार के लोगों से फिर दीपक सिंह ने घर आने का वादा किया था। दीपक ने पत्नी से कश्मीरी शाल लाने का वादा किया था। दीपक के साथ बिताए पलों को याद कर पत्नी बार-बार बेसुध हो जा रही है।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शहीद दीपक को ट्विट कर श्रध्दांजलि दी है। उन्होंने लिखा, तूने सींचा है अपने लहू से वतन की मिट्टी को  वीरों की इस मिट्टी पर हम अभिमान करते हैं। ऐ मेरे वतन के शेर तेरे जाने से चीत्कार रहा दिल, तेरे लहू के हर कतरे, तेरी शहादत को सलाम करते हैं।  भारत-चीन की झड़प में शहीद हुए रीवा के वीर सपूत दीपक सिंह के चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED