बैठक में जगह न देने से आग बबूला हुए विधायक और शहर कांग्रेस अध्यक्ष, कलेक्टर कक्ष के बहार दिया धरना !

बैठक में जगह न देने से आग बबूला हुए विधायक और शहर कांग्रेस अध्यक्ष, कलेक्टर कक्ष के बहार दिया धरना !
Spread the love

इंदौर . इंदौर जिला प्रशासन इन दिनों दोहरी चुनौती का सामना कर रहा है। एकतरफ शहर में लगातर बढ़ते कोरोना संक्रमण ने प्रशासन के हाथ – पांव फुला रखे हैं, वहीं दूसरी तरफ शहर के तमाम व्यापारिक संगठन हफ्ते में कम से कम पांच पूरा बाजार खोलने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। इसके साथ ही इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। विपक्षी कांग्रेस व्यापारियों के समर्थन में सड़कों पर आ गई है। इसी क्रम में कलेक्टर ऑफिस में मध्य क्षेत्र के व्यापारियों के साथ एक बैठक बुलाई गई, जिसको लेकर बवाल हो गया।

दरअसल मध्य क्षेत्र के व्यापारियों की मांग को लेकर आज कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और शहर कांग्रेस अध्यक्ष कलेक्टर से चर्चा करने पहुंचे थे, लेकिन जब उन्हें बैठक में प्रवेश नहीं मिला तो दोनों ही जिला कलेक्टर कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठ गए। दोनों नेता बैठक में जाकर व्यापारियों की बात रखना चाहते थे लेकिन यह बैठक सिर्फ आमंत्रितों के लिए थी इसलिए दोनों को ही प्रवेश नहीं दिया गया। इस पर विनय बाकलीवाल का एडीएम के साथ टोकाटोकी भी हो गई।

वहीं जब विधायक संजय शुक्ला को को बैठक में प्रवेश नहीं दिया गया तो यह अपने कार्यकर्ताओं और कुछ व्यापारियों के साथ कलेक्टर कार्यालय के प्रमुख द्वार पर धरने पर बैठ गए। उनकी मांग है की त्यौहारी सीजन में व्यपारियों को व्यपार चलाने दिया जाए। वहीं विनय बाकलीवाल ने भी खुद को व्यपारी बताते हुए व्यपारियों को छूट देने की वकालत की।

वहीं जब अहिल्या चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी से पूछा गया कि क्या जनप्रतिनिधि और कांग्रेस शहर अध्यक्ष को बैठक में बुलाया गया था तो उन्होंने साफ इंकार करते हुए कहा की पहले ही तय किया गया था की इस बैठक में जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया जाएगा।  कलेक्टर मनीष सिंह ने भी कहा की विधायक व शहर कांग्रेस अध्यक्ष को बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्हें यदि चर्चा करनी थी तो अलग से की जा सकती थी।  इस बैठक में व्यापारियों ने प्रशासन से आग्रह किया था की कोई जनप्रतिनिधि न आये बल्कि ग्राउंड रियलिटी के लिए केवल व्यापरियों के साथ चर्चा हो। बीजेपी के भी कोई प्रतिनिधि इस बैठक में शामिल नहीं हुए थे।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED