चार लोगों को लाने के लिए शराब कारोबारी ने हायर किया 180 सीटर प्लेन

चार लोगों को लाने के लिए शराब कारोबारी ने हायर किया 180 सीटर प्लेन
Spread the love

भोपाल –  दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोराना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए देश  में बीते करीब दो माह से लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके कारण सभी तरह की यातायात सुविधाएं स्थगित कर दी गईं थी। इसका हश्र यह हुआ कि बड़ें पैमाने पर लोग जहां – तहां फंस गए और बड़ी संख्या में लोग तो पैदल ही अपने घरों की तरफ चल दिए।

लॉकडाउन लागू होने के बाद लाखों की संख्या में मजदूरों के पैदल पलायन करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, मगर इन सबके बीच भोपाल के एक शराब कारोबारी ने भोपाल में रह रही अपनी बेटी को  दिल्ली  लाने के लिए ऐसा कदम उठाया कि यह एक बड़ी खबर बन गई। प्रदेश के जाने माने शराब कारोबारी का नाम जगदीश अरोड़ा ने दिल्ली में रह रही अपनी बेटी को लाने के लिए 180 सीटर (एयर बस A320) प्लेन हायर किया, माना जा रहा है कि इसमें तकरीबन 10 लाख से अधिक का खर्चा हुआ होगा।

अब आप इसे कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण का डर कहिए या कुछ और इसकी चर्चाएं जोरों पर हैं। वहीं यह हमारे समाज में व्याप्त भारी आर्थिक असमानता को भी दिखाता है, जहां एक तरफ लाखों लोग पैदल चलने को मजबूर हैं वहीं दूसरी तरफ केवल 4 लोगों के लिए एक 180 सीटर प्लेन हवा में दौड़ लगाती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED