प्रेमिका को नदी में डुबोकर मारने का LIVE वीडियो,कमजोर दिल वाले ना देखे !

Spread the love

महिला को नदी में डुबोकर मारने का एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ,दरअसल,इंदौर से सटे बरोठा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है जब एक व्यक्ति द्वारा महिला को शिप्रा नदी में डूबा कर मौत के घाट उतार दिया..
दरअसल यह वीडियो इंदौर से सटे बरोठा थाना क्षेत्र के बांगरदी में शिप्रा नदी का है …वैसे तो शास्त्रों में क्षिप्रा को जीवन दायनी और मोक्ष दायनी नदी कहा गया है …लेकिन इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कैसे ये दरिंदा बेखौफ हो कर एक महिला को मौत के घाट उतार रहा है …एक बार नहीं बल्कि बार बार महिला को डूबा रहा है जब की उनकी सांसे धाम न जाए ….इस खौफनाक मंजर को देखने वालो के रोंगटे खड़े हो गए…. लेकिन ये दरिंदा जब तक नहीं रुका तब तक की उसे मौत के घाट न उतार दे …तमाशबीनो के बार बार रोकने की कोशिश के बावजूद ये नहीं रुका ….और आखिरकार महिला को मौत के घाट उतार दिया गया …लेकिन मौत का ये LIVE मंजर कमरे में कैद हो गया….

वही वारदात के चंद घंटो में पुलिस को महिला की लाश मिली,पुलिस ने सबूतों के आधार पर आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया . आरोपी का नाम सुरेश पिता बाबूलाल है जो गांव भोंडवास का रहने वाला है ….
दरअसल पूछताछ में खुलासा हुआ है मृतिका महिला पप्पी बाई और आरोपी सुरेश पिता बाबूलाल के आपस में संबध थे … घटना वाले दिन 19 अप्रैल को आरोपी सुरेश पप्पी बाई को शराब पिलाकर शिप्रा नदी में नहाने ले गया … जहां उसने पप्पी बाई को मौत के घाट उतार दिया ….

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED