बीजेपी कार्यालय में गरजे महाराज, दिग्गी – कमलनाथ को सुनाई खड़ी – खड़ी!

बीजेपी कार्यालय में गरजे महाराज, दिग्गी – कमलनाथ को सुनाई खड़ी – खड़ी!
Spread the love

भोपाल .  मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार के साथ ही एकबार फिर सियासत गरमा गई है। कोरोना के कारण करीब तीन महीने तक राज्य की राजनीति में अघोषित ठहराव आ गया था। जो अब कैबिनेट विस्तार के साथ गतिमान हो गया है। इसके साथ ही प्रदेश में आगामी उपचुनाव को लेकर कांग्रेस – भाजपा नेताओँ के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। कोविड को पराजित कर लंबे समय बाद एमपी की सियासत में सक्रिय हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद और कद्दावर नेता ज्यतिरादित्य सिंधिया ने राजधानी भोपाल पहुंचते ही कांग्रेस में जबरदस्त तोड़फोड़ मचाई।

सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकार्ताओँ ने सीएम शिवराज और सांसद सिंधिया के सामने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री और फायरब्रांड नेता ज्योतिराजदित्य सिंधिया अपने चिर परिचित आक्रमक अवतार में नजर आए। बीजेपी कार्य़ालय में आय़ोजित कार्यक्रम में सिंधिया ने मंच से अपने दोनों धूर विरोधी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के खिलाफ जमकर शब्दों के बाण चलाए। सिंधिया ने दोनों नेताओं पर सत्ता के घमंड में चूर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना महामारी जैसे संवेदनशील समय में भी ये नेता राजनीति करने से बाज नहीं आए ।

सत्ता जाने की बेचैनी में इन्होंने मेरे खिलाफ अनाप – शनाप बोलना शुरू कर दिया। बीजेपी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य ने कभी अपने घनिष्ठ सहयोगी रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को जरिया बनाते हुए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला बोला। सिंधिया ने शायराना अंदाज में राहुल के ट्वीट को कोट करते हुए पीसीसी चीफ कमलनाथ से पूछा, तू इधर – उधर की बात न कर यह बता काफिला लूटा कैसे। मुझे रहजनों से गिला नहीं, तेरी रहबरी का सवाल है। बकौल सिंधिया आने वाले उपचुनाव में जनता 15 माह तक चलने वाली  भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के कुकर्मों का हिसाब लेगी। सिंधिया के इस आक्रमक अवतार ने आगामी उपचुनाव को देखते हुए मध्य प्रदेश की सियासत को और दिलचस्प बना दिया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED