मंदसौर रेप केस: पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंचे सांसद और विधायक

मंदसौर रेप केस: पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंचे सांसद और विधायक
Spread the love

भोपाल: मंदसौर में मासूम के साथ दुष्कर्म को लेकर गुस्साए लोगों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. वहीँ सीएम शिवराज ने इस मामले में कहा कि केस की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी. मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वालो को जीने का कोई हक़ नहीं है. इसलिए आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

नीमच के सांसद सुधीर गुप्ता बच्ची का हैं जानने इंदौर के एमवाय अस्पताल आये जहाँ उन्होंने बच्ची और उसके अभिभावकों से मुलाकात की. सांसद ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा बढ़ाने की भी मांग की है. फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है. हालाँकि बच्ची अभी सदमे में है. उसे सदमे से बाहर निकलने में थोड़ा वक्त लगेगा.

बता दें कि मंदसौर बस स्टैंड के पीछे लक्ष्मण दरवाज़े के पास झाड़ियों के बीच एक बच्ची बदहवास हालत में पायी गई थी. बदमाश ने अपहरण कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और वहां फेक दिया. पुलिस ने आरोपी इमरान उर्फ़ भय्यू पिता जाहिर खान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नशे का आदि है और हम्माली करता है.

आरोपी ने बच्ची को स्कूल के बाहर खड़ा देख कर मिठाई का लालच दिया और साथ में ले गया. उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर चाकू से गले पर वार किया. उसके बाद उसने बच्ची को मारा हुआ समझ कर झाड़ियों के पीछे फेंक दिया और भाग गया. सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि आरोपी पर अपराध के दो केस दर्ज़ है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED