मायावती ने MLA रामबाई को किया निलंबित, बचाव में उतरी BJP!

मायावती ने MLA रामबाई को किया निलंबित, बचाव में उतरी BJP!
Spread the love

भोपाल:  बहुजन समाज पार्टी नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर का विरोध कर रही है. इस बीच, मध्य प्रदेश में पार्टी विधायक को सीएए और एनआरसी का समर्थन करना भारी पड़ गया है. बीएसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए मध्य प्रदेश में पथेरिया से बीएसपी विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया है.
बीएसपी सुप्रीम मायावती ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘BSP अनुशासित पार्टी है और इसे तोड़ने पर पार्टी के MP/MLA आदि के विरूद्ध भी तुरंत कार्रवाई की जाती है. इसी क्रम में MP में पथेरिया से BSP MLA रमाबाई परिहार द्वारा CAA का समर्थन करने पर उनको पार्टी से निलंबित कर दिया है.’ वही भाजपा अब रामबाईह के समर्थन में उतर आई है। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राम बाई ने राष्ट्र हित की बात की है। उनके निलंबन की कार्यवाही को मै उचित नही मानता .

रामबाई ने हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सार्वजनिक रूप से धन्यवाद किया था. उन्होंने कहा था कि ये निर्णय बहुत पहले हो जाना चाहिए था लेकिन पहले कोई निर्णय लेने में सक्षम ही नहीं था. रामबाई के इस बयान के बाद कमलनाथ सरकार और प्रदेसग कई सियासत में हलचल मच गई।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED