मंत्री मंडल में विभागों के बंटवारे पर मंत्री गोपाल भार्गव ने दिया ये बड़ा बयान!

मंत्री मंडल में विभागों के बंटवारे पर मंत्री गोपाल भार्गव ने दिया ये बड़ा बयान!
Spread the love

भोपाल.  मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के गठन के करीब 100 दिन बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ। अब मंत्री बिना विभागों के प्रदेशभर में इधर – उधर भटक रहे हैं। मंत्रियों को विभागों के आवंटन में हो रही देरी सियासी हलकों में हलचल मचाई हुई है। विपक्ष तो सरकार पर हमलावर हैं ही, बीजेपी के अपने लोग भी सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाला बयान दे रहे हैं। ऐसा ही एक बयान शिवराज सरकार में वरिष्ठ मंत्री और कद्दावर नेता गोपाल भार्गव ने विभागों के बंटवारे को लेकर दिया है। भार्गव का कहना है कि कोई साधु संतों की जमात नहीं सबकी अपनी महत्वाकांक्षा हैं इसलिए हो रही है विभागों के बंटवारे में देरी।

एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने सिंधिया समर्थकों की ओर संकेत करते हुए कहा कि वो कोई साधु संतों की जमात नहीं है, सबकी अपनी महत्वाकांक्षा हैं। सिंधिया गुट के मंत्रियों को लेकर गोपाल भार्गव ने कहा वह अपने दल के नेतृत्व से चर्चा कर चाहते हैं कि अच्छा विभाग मिले।इसी में विलंब हो रहा है। विभाग का बंटवारा कब होगा इस प्रश्न का सही उत्तर हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही दे सकते हैं। वहीं उमा भारती के मंत्रियों के मलाईदार विभाग की इच्छा वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा मैंने कभी नही देखे मलाईदार विभाग, मुझे नही लगता कि  विभागों में मलाई होती है। मेरे पास तो हमेशा सूखे विभाग ही रहे।

आपको बता दें गोपाल भार्गव सागर की रहली सीट से आठ बार से विधायक चुनते बनते आए हैं। पूर्व की भाजपा सरकारों में कैबिनेट मंत्री के अलावा, कमलनाथ सरकार के दौरान नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। अपनी वरिष्ठता को लेकर मुख्यमंत्री पद की दावेदारी ठोंकने वाले भार्गव का इस बार कैबिनेट में चयन मुश्किल लग रहा था। मगर संघ के साथ अच्छे रिश्तों और इलाके में कद्दावर ब्राहमण चेहरा होने के कारण उनका टिकट पक्का हो गया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED