इंदौर की सड़कों पर मंत्री जयवर्धन सिंह ने लगाई झाड़ू!

इंदौर की सड़कों पर मंत्री जयवर्धन सिंह ने लगाई झाड़ू!
Spread the love

इंदौर- इंदौर में सफाईकर्मी अवकाश पर थे….तो जनता और जनप्रतिनिधियों ने सफाई का जिम्मा संभाला. जी हां जनता ने सुबह-सुबह हाथों में झाडू उठाई और कर दी शहर की सफाई….वही जनता के जोश को देखते हुए मंत्री जयवर्धन भी अपने आप को नहीं रोक पाए ..उन्होंने ने भी विधायक विशाल पटेल के साथ सड़क पर झाडू लगाई और सफाई का सन्देश दिया….

स्वच्छता में देश में नंबर वन इंदौर के निवासियों में साफ-सफाई को लेकर कितनी जागरूकता है इसका नजारा रविवार को नजर आया….दरअसल वीर गोगादेव की जयंती वाल्मीकि समाज ने धूमधाम से मनाई…. जिसके चलते वे रविवार को छुट्टी पर थे…. उनकी अनुपस्थिति में शहर की सफाई के लिए सैकड़ों हाथ आगे आए… निगम अफसरों के साथ समाज सेवी संगठनों ने झाड़ू थामकर प्रमुख बाजार व मार्गो की सफाई की…शहर के सभी जोनल कार्यालय क्षेत्र में ये अभियान चलाया गया….वही जनता के जोश को देखते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन भी अपने आप को नहीं रोक पाए उन्होंने ने भी विधायक विशाल पटेल के साथ सड़क पर झाडू लगाई और सफाई का बड़ा सन्देश दिया…

वही सफाई मित्रों के अवकाश पर होने से शहर की सफाई व्यवस्था प्रभावित न हो इसलिए निगम जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों, व्यावसायिक संगठनों, विद्यार्थी, बैंकिंग संगठनों, रहवासियों, एनजीओ ने रविवार को सफाई में श्रमदान किया..वही विभिन्न संगठनों के 2 हजार से अधिक प्रतिनिधियों ने सफाई व्यवस्था में सहयोग किया. नगर निगम के अधिकारियों ने पहले राष्ट्रगान गाया, फिर राजबाड़ा पर सफाई का शुभारंभ किया…कमिश्नर आशीष सिंह ने हरी झंडी दिखाते हुए सफाई अभियान शुरू की। उनके साथ अपर आयुक्त रजनीश कसेरा में सफाई करते हुए नजर आए.

कुल मिलकार निगम के अधिकारियो से लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह तक सफाई कर पुरे देश को सन्देश दिया है की कोई काम बड़ा या छोटा नहीं होता साथ ही यह भी बता दिया की आखिर इंदौर देश का सबसे स्वच्छ शहर क्यों है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED