मंत्री जीतू पटवारी बने नायक, गांव वालों ने बताई हकीकत, अफसरों से पूछे सवाल!

मंत्री जीतू पटवारी बने नायक, गांव वालों ने बताई हकीकत, अफसरों से पूछे सवाल!
Spread the love

देवास | सरकार आपके द्वार अभियान के तहत मंगलवार देर।रात प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अचानक देवास जिले के उदयनगर तहसील के छोटे से आदिवासी बहुल गांव पहुंचे, यहां उन्होंने चैपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं जानीं और अधिकारियों को तलब किया.
मंगलवार देर रात कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी देवास जिले के खुलचापुर गांव पहुंचे, यहां उन्होंने ग्रामीणों की चैपाल लगाई और अफसरों को भी तलब किया । इस दौरान जिला सरकार का पूरा कलेवर दिखाई दिया और मंत्रीजी नायक बनकर एक एक समस्या को हाथों हाथ समाधान तक पहुंचाते रहे ।
इस जनता दरबार मे सरकार आपके द्वार की सराहना भी हुई, फिर मंत्री पटवारी ने ग्रामीणों के साथ एक आदिवासी भाई के घर जाकर भोजन भी किया । यहां भी वे बातों ही बातों में सरकार के बारे में फीडबैक और सरकारी योजनाओं का लाभ सही ढंग से पहुंचाने की बात करते दिखे ।
इसके बाद मंत्रीजी रात 1 बजे पोलाखाल गांव पहुंचे यहां पहले से मौजूद ग्रामीणों से उन्होने बात की ग्रामीणों की मुख्य समस्या नर्मदा नदी के पानी को लेकर थी जिस पर मंत्री ने नर्मदा का पानी लाने का आश्वासन दिया सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पोलाखाल गांव में रात तीन बजे तक मंत्री की चैपाल चली इस दौरान जिले के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे,मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ सरकार लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए कटिबद्ध है लोगों को दफ्तरों को चक्कर न लगाना पड़े इसलिए सरकार खुद उनके द्वार पर पहुंच रही उनकी समस्याएं सुन रही है और उनका तत्काल निराकरण भी कर रही है गांव के लोग परेशान न हो कांग्रेस सरकार इसके लिए कृत संकल्प है इसलिए जिला सरकार और सरकार आपके द्वार जैसी योजनाएं लागू की गईं जिससे गांव और जिले की समस्याएं स्थानीय स्तर पर ही निपट जाएं,लोगों का राजधानी के चक्कर न लगाने पड़ें…
कुलमिलाकर, मंत्रीजी का ये मैदानी स्टाइल अब प्रदेशभर में चर्चाओं का विषय बन गया है और सरकार की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए मंत्री पटवारी दिन रात इसी तरह से आमद।देते नजर आ रहे हैं ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED