मंत्री जीतू पटवारी का NEW YEAR ,गौ सेवा कर की नववर्ष की शुरुवात !

मंत्री जीतू पटवारी का NEW YEAR ,गौ सेवा कर की नववर्ष की शुरुवात !
Spread the love

इंदौर | दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है…वर्ष 2019 के आगमन का जश्‍न हर किसी ने अपने तरीके से मनाया लेकिन मध्यप्रदश के एक मंत्री है जिन्होंने अपने ही अंदाज में नए साल का स्वागत किया.
नई उम्मीदों की किरणों के साथ नए साल 2019 का आगाज हो चुका है …. देश की राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश भर में न्यू ईयर 2019 का जश्न मनाया जा रहा है…..दुनिया भर में लोग जोर-शोर से नए साल का स्वागत कर रहे हैं…. कुछ जगहों पर जमकर आतिशबाजी हो रही है तो कहीं पर लोग नाच गाकर नए साल का जश्न मना रहे हैं…लेकिन इन सब से दूर मंत्री जीतू पटवारी ने गौ सेवा कर नव वर्ष का इस्तेकबाल किया.

यूं तो किसान पुत्र होने के कारण खेती किसानी और गौ पालन के संस्कार उन्हें पिता से विरासत में मिले है … जीतू पटवारी के लिए गौ प्रेम कोई नई बात नहीं है….मंत्री जीतू पटवारी की पहचान जमीनी नेता के तोर पर होती है …और इस जमीनी नेता को वह आत्मसात करते हुए भी नजर आ रहे है …जिस तरह एक के बाद वो एक गाय को जिस अंदाज में खाना दे रहे है …मानों गाये भी मंत्री जीतू का इन्तजार कर रही थी ..इससे आप अंदाजा लगा सकते है क्यों इस किसान नेता की गूंज दिल्ली के गलियारों तक है ….

दरअसल, हिन्दू धर्म के मुताबिक गाय में कई देवीयों का वास होता है इसलिए गाय को गौ माता कहा जाता है……माना जाता है की गाय की सेवा व गाय की रक्षा करके कई परेशानिया खत्म हो जाती है .. बिना गौ सेवा किये विश्व का कल्याण असंभव है ..इन्ही पंक्तियों को अपने जीवन में आत्मसात करते नजर आए मंत्री जीतू पटवारी

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED