खिलाड़ियों की दुर्दशा देख भड़के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, अधिकारियों को लगाई फटकार!

खिलाड़ियों की दुर्दशा देख भड़के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, अधिकारियों को लगाई फटकार!
Spread the love

 इंदौर:- मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर यूं तो अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं की मेजबानी करता है लेकिन हाल ही में खेल एवं शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई। जहां राज्य स्तरीय साले क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होना है 10 संभागों की महिला खिलाड़ियों के साथ बेहद ही बुरा बर्ताव किया गया ।अधिकारियों की चतुराई इस कदर देखने को मिली है कि एक कमरे में 16 खिलाड़ी और 2 कोच को सुला दिया। इतना ही नहीं लड़कियों के नहाने के लिए बाथरूम तक की व्यवस्था नहीं की गई उन्हें सुलभ शौचालय तक जाना पड़ा ।इस पूरे घटनाक्रम के खुलासे के बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने खेल विभाग के अधिकारियों पर अपना गुस्सा जाहिर किया और महिला खिलाड़ियों की दूसरी जगह ठहरने की व्यवस्था करवाई।

हैरानी की बात यह है प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी भी इसी शहर से आते हैं ओर यही खिलाड़ियों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार किया गया। मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा खेल मंत्री जीतू पटवारी भोपाल थे इसलिए मेरी जिम्मेदारी थी की बच्चियों की उचित व्यवस्था करवाई।

गौरतलब इंदौर देश का सबसे साफ शहर यहां कई बड़े-बड़े खिलाड़ी आते हैं और ऐसे में अगर खिलाड़ियों के साथ इस तरह व्यवहार किया जाता है तो कैसे वह अपने देश प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED