मंत्री पुत्र बोले मैंने उज्जैन के लिए बनाया है खास प्लान !

मंत्री पुत्र बोले मैंने उज्जैन के लिए बनाया है खास प्लान !
Spread the love

उज्जैन– लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू होते ही अब प्रदेशभर की संसदीय सीटों को लेकर अलग-अलग नामों की चर्चा है, ऐसे में कांग्रेस में मंत्री पुत्र नीतीश सिलावट का नाम भी उज्जैन से उभरा है, पढ़िए इस बारे में उनका क्या कहना है

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे नीतीश सिलावट जो इन दिनों धार्मिक नगरी उज्जैन से कांग्रेस का चेहरा बने हुए हैं ।

दरअसल, कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस संसदीय सीट से अपने खास सिपेहसालार कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे का नाम कांग्रेस आलाकमान के समक्ष रखा है जिससे सियासी हलकों में मंत्री जी के बेटे चर्चाओं में है और उन्होंने बाकायदा चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी है ।

मीडिया से बातचीत में कांग्रेस के युवा नेता नीतीश सिलावट ने वंशवाद को लेकर भी बेबाकी से कहा कि यदि योग्यता है तो परिवारवाद नहीं हो सकता । इसके साथ ही उन्होंने उज्जैन के लिए अपना विजन भी कुछ यूं साझा किया ।

वहीं, नीतीश ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ तो देखा होगा उनमें तभी तो नाम कॉंग्रेस आलाकमान के समक्ष रखा है ।

उधर, अपने बेटे नीतीश का नाम चर्चाओं में आने से कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट भी आश्वस्त हैं और उज्जैन से लोकसभा चुनाव लड़ चुके सिलावट अब अपने बेटे के लिए पूरी कांग्रेस पार्टी को एक करने में भी जुट गए हैं ।

देखना लाजमी होगा कि किस तरह से कांग्रेस पार्टी इस युवा चेहरे पर भरोसा जताती है और लोकसभा चुनाव मैदान में उन्हें उतारती है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED