उपचुनाव से पहले सांवेर को मिली सौगातें, घर-घर नर्मदा पहुंचाएंगे मंत्री तुलसी सिलावट!

उपचुनाव से पहले सांवेर को मिली सौगातें, घर-घर नर्मदा पहुंचाएंगे मंत्री तुलसी सिलावट!
Spread the love

सांवेर –  प्रदेश में उपचुनाव के तारीख का ऐलान भले ही अभी नहीं हुआ हो लेकिन दोनों ही प्रमुख पार्टियों ने अपनी चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दी है।  एक ओर कांग्रेस ने जीत की चुनावी रणनीति बनाने में जुट गई है तो वही बीजेपी ने भी मैदान संभाल संभाल लिया है। बीजेपी के तय प्रत्याशी एवं मंत्री तुलसीराम सिलावट ने अपनी सांवेर विधानसभा क्षेत्र में सौगातों की झड़ी लगाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में उन्होंने कनाड़िया गांव में नर्मदा जल प्रदाय लाइन का भूमि पूजन किया। इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट ने गाजे बजे और आतिशबाजी के साथ लोगों के बीच दस्तक दी और  रहवासियों ने जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

दरअसल अमृत योजना के तहत 3 करोड़ 20 लाख की लागत से कनाड़िया गांव में 4 किलोमीटर की नर्मदा जल प्रदाय लाइन डलेगी। भूमिपूजन के कार्यक्रम में मंच पर मंत्री तुलसी सिलावट और पूर्व विधायक डॉ राजेश सोनकर के याराना अंदाज ने भी सबका दिल जीत लिया। इस दौरान बीजेपी ग्रामीण अध्यक्ष पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने मंत्री तुलसी सिलावट की तारीफ करते हुए पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी नेता कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते 15 महीने की कांग्रेस सरकार में जनता के अन्य़ाय हुआ। कमलनाथ कभी भी सांवेर की विकास के लिए गंभीर नहीं हुए। वही कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने सांसद शंकर लालवानी…विधायक रमेश मेंदोला और.पूर्व विधायक राजेश सोनकर की तारीफ करते हुए कहा कि सांवेर का कनाड़िया गांव विकास का इतिहास रचने वाला है। दरअसल सांवेर सीट आगामी उपचुनाव  में प्रदेश की सबसे हॉट सीट के तौर पर उभरी है।  जहां दो कद्दावर नेता कांग्रेस की तरफ से पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डु और बीजेपी के तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद खास और मंत्री तुलसीराम सिलावट के बीच सीधी लड़ाई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED