देवास में नाबालिग बच्ची का अपरहरण, गैंगरेप की आशंका, थाने पर परिजनों का हंगामा !

देवास में नाबालिग बच्ची का अपरहरण, गैंगरेप की आशंका, थाने पर परिजनों का हंगामा !
Spread the love

देवास –  देवास में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है और पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई करने की बजाय उन्हें संरक्षण दे रही है। वही मामले को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे है। दरअसल खटीक मोहल्ला की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की पिछले 5 दिनों से गायब है।.पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी पहले चोरी का मोबाइल दिया फिर पुलिस केस में फंसाने की धमकी देकर रेलवे स्टेशन बुलाया गया।

जहाँ से उनकी बेटी को पास एक होटल में ले जाया गया जहां से काली खटीक और अजय नाम के युवक उनकी लड़की को निजी होटल में लेकर गए। मामले को लेकर परिजन कोतवाली थाने पर धरने पर बैठे है लेकिन पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। परिजनों ने बेटी के साथ अनैतिक कार्य की आशंका जताई। वही आरोपी नाबालिक को जिस होटल में लेकर गए उसके सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है जिसमे नाबालिग लड़की अपनी दोस्त के साथ साफ देखि जा सकती है। उसके साथ कुछ युवक भी है।

5 दिन से लड़की के गायब होने के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई। मजबूरन परिजनों को कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के सामने धरना देना पड़ा–उधर पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी भी गोलमोल जवाब दे रहे है। आशंका जताई जा रही है कि नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दे कि देवास जिले कि पुलिस कप्तान खुद एक महिला अफसर है लेकिन इसके बाद भी नाबालिग बच्चियों के साथ ऐसी संवेदनशील घटना पर पुलिस प्रशासन उदासीनता दिखाता है तो खाकी वर्दी पर सवाल उठना लाजमी है। अब देखना होगा कि इस मामले में क्या सच सामने आता है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED