MP में VIP बस पर सवार VIP सियासत, शिवराज को टक्कर देने आएंगे राहुल गांधी!

Spread the love

भोपाल – सूबे की सियासत का ये कड़वा सच है कि अब वीआईपी बस से सियासत का सफर धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रहा है । जी, हाँ ठीक समझे आप हम यहां एक ओर सीएम की बस से जारी जनआशीर्वाद यात्रा की बात कर रहे हैं जिसे टक्कर देने अब कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी भी बस लेकर सियासत का सफर करने एमपी आ रहे हैं ।

जी, हाँ देश के दिल एमपी में अब लगता है बस पर सवार होकर ही राजनीतिक दल चुनावी जीत का सफर तय करने वाले हैं । यही वजह है कि सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा भी बस पर सवार होकर जारी है और अब सितंबर के महीने में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी ओंकारेश्वर से बस यात्रा शुरू करने जा रहे हैं ।

कांग्रेस की बस यात्रा की स्क्रिप्ट चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया लिख रहे हैं जबकि बस यात्रा का मैनेजमेंट प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सम्भाल रहे हैं । सम्भवतः सितंबर के दूसरे या तीसरे सप्ताह में ये यात्रा शुरू होगी । इधर, सीएम शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा भी बस पर सवार होकर जारी है जिसकी कमान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के पास है ।

कुलमिलाकर, बस को अब बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही अपना सारथी बना रहे हैं और एमपी में दिन ब दिन बस पर सवार सियासत का सफर अब सुर्खियों के साथ जनता की जुबां पर भी चढ़ने लगा है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED