विधायक लक्ष्मण सिंह ने MP में की CWC कमेटी गठन की मांग, बोले-एक व्यक्ति पार्टी नहीं चला सकता!

विधायक लक्ष्मण सिंह ने MP में की CWC कमेटी गठन की मांग, बोले-एक व्यक्ति पार्टी नहीं चला सकता!
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश की राजनीति में अपने खुले और बेबाक बयानों के लिए जाने जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह ने एकबार फिर कांग्रेस में चल रही उठापटक पर बेबाकी से अपना पक्ष रखा है। चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक सिंह ने कहा कि एक व्यक्ति किसी पार्टी और संगठन को नहीं चला सकता। इसलिए जरूरी है कि प्रदेश से लेकर जिला स्तर तक एक कार्य़समिति बने। साथ ही उन्होंने 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि ये संभव है मगर इसके लिए हमे अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाना होगा।

वहीं गांधी परिवार के प्रति अपनी आस्था को पुरजोर तरीके से रखते हुए उन्होंने उन दिग्गज कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लिया जिन्होंने बीते दिनों पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी को एक शिकायती खत लिखा था। उनका निशाना कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की ओर था।  वहीं चाचौड़ा विधायक ने आगामी उपचुनाव में 18 से 20 सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा करते हुए बीजेपी के ग्वालियर चंबल में हुए मेगा सदस्यता अभियान को लेकर जमकर हमला बोला। ग्वालियर में बीजेपी की तीन दिन की रैली बताती है कि उसके पैरों तले की जमीन खिसक चुकी है।

बता दें कि  अपने बयानों से कई बार अपनी ही पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा करने वाले दिग्गी राजा के बड़बोले भाई समय समय़ पर कांग्रेस और कमलनाथ को नसीहत देते रहे हैं। हालिया दिनों में कमलनाथ जिस तरह से हिंदुत्व की ओर झुकाव दिखा रहे थे, इसको लेकर भी उन्होंने खुले तौर पर पार्टी को चेताया था। जिसके बाद वो अपने ही पार्टी के दिग्गज नेता सज्जन सिंह वर्मा के निशाने पर आ गए थे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED