कमलनाथ सरकार के खिलाफ MLA मेंदोला की आक्रोश रैली, सड़क पर किया चक्काजाम!

कमलनाथ सरकार के खिलाफ MLA मेंदोला की आक्रोश रैली, सड़क पर किया चक्काजाम!
Spread the love

इंदौर:-कुलकर्णी का भट्टा क्षेत्र में लंबे समय से पानी, ड्रैनेज सहित अन्य जनसमस्याओं का समाधान नहीं होने से गुरुवार रात रहवासी सड़क पर उतर आए. रहवासियाें ने यहां निगम और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जल्द से जल्दी समस्याओं को दूर करने की मांग की. पार्षद जीतू यादव के नेतृत्व में गुरुवार रात निकली विशाल जन आक्रोश रैली में विधायक रमेश मेंदोला भी शामिल हुए.

रहवासियों का कहना है कि लंबे समय से नलों में गंदा पानी आ रहा है. कुछ क्षेत्र तो ऐसे हैं जहां पानी आ ही नहीं रहा है. ऐसे में हमें टैंकर के भरोसे रहना पड़ रहा है. टैंकर के इंतजार में अन्य कोई काम कर ही नहीं पा रहे हैं. कुलकर्णी का भट्टा क्षेत्र के मुख्य मार्ग को जोड़ने वाला ब्रिज पिछले कई सालों से जर्जर हालत में है, लेकिन निगम इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. पूरे क्षेत्र की सड़कें बारिश के चलते खुदी पड़ी हैं, कई क्षेत्राें चलना भी दुश्वार हो रहा है. उनका कहना है कि कई बार शिकायत करने के बावजूद निगम ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। समस्या का समाधान नहीं होने पर मजबूरी में हमें सड़क पर उतरना पड़ा.

वहीं क्षेत्र के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि जब से कमलनाथ सरकार आई है. हमारे क्षेत्र के विकास कार्यों को रोक दिया गया है. ऐसे इसलिए किया गया है क्योंकि क्षेत्र क्रमांक दो भाजपा का सबसे मजबूत गढ़ है. यही कारण है कि इनकी समस्याओं की सुनवाई नहीं हो रही है. फिलहाल इस वार्ड में बिजली पानी और सड़क की समस्या बनी हुई है. विधायक मेंदोला ने चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द आमजन की समस्या का निगम ने निराकरण नहीं किया तो आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

कुल मिलाकर अपने क्षेत्र की जनता के साथ भेदभाव होने की वजह से अब विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस के खिलाफ बिगुल फंक दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED