MLA संजय शुक्ला ने सफाईकर्मियों को लेकर CM शिवराज से की ये मांग!

MLA संजय शुक्ला ने सफाईकर्मियों को लेकर CM शिवराज से की ये मांग!
Spread the love

इंदौर . इंदौर ने स्वच्छता का चौका लगाया है।  साफ सफाई में लगातार चौथी बार नं 1 आने पर पूरा शहर गद्गद् है और जश्न मना रहा है। अव्वल आने में सबसे बड़ा योगदान सफाई मित्रों का है। जिन्होंने पूरे साल ठंड, बारिश और गर्मी में भी बिना रुके शहर को स्वच्छ रखा है। ऐसे स्वच्छता के प्रहरियों को शहरवासी सिर-आंखों पर बिठा रहे हैं।

विधानसभा क्षेत्र एक के बाणगंगा क्षेत्र के वार्ड 10 में कांग्रेस नेता दीपू यादव ने सफाईमित्रों का सम्मान समारोह आयोजित किया। कांग्रेस शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, क्षेत्रीय विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल ने सफाईकर्मियों का सम्मान किया और उन्हें गणेश प्रतिमा भी भेंट की ।

विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने सफाईकर्मियों का सम्मान करते हुए कहा की सफाईकर्मियों ने ठण्ड, बारिश,गर्मी में 24 घंटे सफाई की है। साथ ही उन्होंने शिवराज सरकार से मांग की है की जिस तरह पिछली बार कमलनाथ सरकार ने सफाईमित्रों को बोनस दिया, उसी तरह इस बार भी उन्हें बोनस दिया जाए।

स्वच्छता में चौथी बार नबंर वन आकर इंदौर ने इतिहास रच दिया है, क्योंकि अब शायद ही देश का कोई शहर साफ-सफाई में लगातार चार बार नंबर वन आए। स्वच्छता सर्वेक्षण लीग-2020 में इंदौर चैथी बार नबंर वन आकर फिर देश का सिरमौर बना है। इसको लेकर पूरे शहर में उत्साह का माहौल है, क्योंकि आम जनता के सहयोग और निगम अमले की मेहनत का यह रंग है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED