MLA आकाश से 10 लाख ठगने की कोशिश, मिस्टर नटवरलाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

MLA आकाश से 10 लाख ठगने की कोशिश, मिस्टर नटवरलाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार!
Spread the love

इंदौर:  एसपी बनकर विधायक आकाश विजयवर्गीय से 10 लाख रुपए ठगने की कोशिश करने वाले राजस्थान के शातिर ठग को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपी  एसपी, विधायक, मजिस्ट्रेट बनकर 16 जिलों में 60 से ज्यादा लोगों से लाखों रुपए ठग चुका है।  9 जनवरी को सुरेश उर्फ भैराराम घांची ने विधायक आकाश विजयवर्गीय को फोन किया था और कहा था कि वह इंदौर एसपी यूसुफ कुरैशी बोल रहा है।उनके रिश्तेदार को तत्काल 10 लाख रुपए की जरूरत है।

राशि एक अकाउंट नंबर में आरटीजीएस करवा दें। इसके बाद फोन डिस्कनेक्ट हो गया। शंका होने पर विधायक ने एसपी कुरैशी से फोन पर चर्चा की तो उन्होंने रुपए की मांग से इनकार किया।  इसके बाद विजयवर्गीय ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 10 लाख रुपए की ठगी करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने राजस्थान के पाली से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी राजस्थान में मिस्टर नटवरलाल के नाम से चर्चित है और मिमिक्री करने में माहिर है। अपने इसी प्रतिभा के बल पर उसने कई लोगों को चुना लगाया।  बता दें कि हाल में ही भोपाल में कुलपति की नियुक्ति के लिए राज्यपाल को गृहमंत्री अमित शाह के नाम से फर्जी फोन और ग्वालियर में कमिश्नर एमबी ओझा को हाईकोर्ट जज के नाम से फोन करने के मामले सामने आ चुके हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED