जन्मस्थली पर होगी एफएसटी व एसएसटी की निगरानी !

Spread the love

इंदौर | भारत रत्न डाॅ.भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली पर होने वाले कार्यक्रम की होगी वीडिया ग्राफी..जी हां महू में 14 अप्रेल को होने वाले आयोजन के राजनितिकरण को रोकने में कही कोई गुंजाइश न रह जाए लिहाजा एफएसटी एवं एसएसटी की निगरानी में वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी..

 

१४ अप्रैल को डाॅ भीमराव अंबेडकर की जंयती को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है .. लेकिन प्रशासन को इस बात की भी जानकारी है कि इस दिन और स्थान को राजनैतिक पार्टियां अपने अपने तरीके से राजनैतिक इस्तेमाल करती आई है…लेकिन आचार संहिता के चलते प्रशासन ने इस आयोजन में किसी भी तरह की मंचीय गतिविधी होने से पहले ही इंकार कर दिया था। लेकिन कही कोई आयोजन स्थल पर किसी भी तरह से कार्यक्रम को राजनैतिक लाभ लेने का प्रयास न करे इसके भी इंतजाम करने का दावा किया जा रहा हैं….

एडीएम कैलाश वानखेडे़ के मुताबिक कार्यक्रम स्थल पर एफएसटी एवं एसएसटी की निगरानी के साथ वीडियोग्राफी कराने की भी व्यवस्था है

आपको बता दे कि 14 अप्रेल को महू में डाॅ अंबेडकर जंयती समारोह में देश भर से लाखों लोग शिरकत करते है ….साथ ही राजनैतिक दल के प्रतिनिधी भी यहां पहुंचते है……गुरूवार को ही मुख्यमंत्री कमलनाथ का महू कार्यक्रम जारी कर दिया गया है…..ऐसे में प्रशासन का वीडियों ग्राफी कराने का निर्णय सतर्कता की दृष्टी से उठाया गया कदम बताया जा रहा है….

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED